उदास क्यों हो!


संता और बंता कई दिनों बाद मिले संता कुछ उदास सा लग रहा था और आँखों में आंसू थे, बंता ने पूछा, "अरे तुम तो ऐसे लग रहे हो जैसे तुम्हारा सब कुछ लुट गया हो क्या बात है?"

संता ने कहा, "अरे क्या बताऊँ तीन हफ्ते पहले मेरे अंकल गुजर गए और मेरे लिए 50 लाख रूपए छोड़ गए।"

बंता: तो इसमें बुरी बात क्या है?

संता ने कहा, "और सुनो दो हफ्ते पहले मेरा एक चचेरा भाई मर गया जिसे मैं जानता भी नहीं था वो मेरे लिए 20 लाख रूपए छोड़ गया।"

बंता ने कहा, "ये तो अच्छा हुआ।"

बंता ने कहा, "पिछले हफ्ते मेरे दादाजी नहीं रहे और वो मेरे लिए पूरा 1 करोड़ छोड़ गए।"

बंता ने कहा, "ये तो और भी अच्छी बात है पर तुम इतना उदास क्यों हो?

संता ने कहा, "इस हफ्ते कोई भी नहीं मरा।"

Get more Hindi Jokes on Jagran.com

Comments

Popular posts from this blog

शोध में खुलासा: सोशल मीडिया पर बेवफाई से ज्यादा दुखी होती हैं महिलाएं

बरेली में प्रैक्टिकल रद्द होने पर छात्रों ने मचाया हंगामा, तोड़ दिए यूनिवर्सिटी के ताले